मीरा रोड के यश कुमार ज्वेलर्स में दिनदहाड़े डाका

हिंद सागर मिरा-भाईंदर। मीरा रोड में शांति नगर स्थित भारत गैस एजेंसी के पास एस. कुमार गोल्ड एंड डायमंड शोरूम में दोपहर 2:00 बजे चार लुटेरों ने डाका डाल कर दिनदहाड़े लूट लिया।
गौरतलब हो कि एस कुमार गोल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी का नाम मिरारोड के बडे ज्वैलरी शोरुमो मे शुमार है। यह अपने आप में एक विकसित शोरूम है। इसी शोरूम में दोपहर 2:00 बजे के आसपास चार लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर शोरूम के पास पहुंचे। शोरूम के पास बाइक खड़ी कर लुटेरों ने एक ग्राहक की तरह शोरूम में प्रवेश किया। और लूट की वारदात को अंजाम दिया।
लूट के माल के साथ फरार लुटेरे
लुटेरे शोरूम से माल लेकर दो-दो की संख्या में बाहर निकले जिनमें से पहले निकलने वाले 2 लोग डरे हुए जल्दी-जल्दी बाइक स्टार्ट कर भागने की फिराक में थे। जिसके कारण अगल बगल के दुकानदारो को शक हो गया और उन्होंने लुटेरों को घेरने का प्रयास किया। खुद को जनता के बीच घिरते देख लुटेरे गन पॉइंट पर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। दो और लुटेरे इस माहौल को देखते हुए हड़बड़ी में पैदल ही चप्पल छोड़कर भागे और कुछ दूर जाकर गायब हो गए।
 पुलिस द्वारा की जा रही छानबीन
 इस मामले पर मिराभाईंदर वसई विरार आयुक्तालय के जोन क्रमांक 1 के क्राइम डीसीपी अमित काले ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चार लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम दिए हैं। इनमें से दो बाइक से और दो पैदल फरार हुए हैं। पुलिस विभाग सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।