पीपल स्टेज जलवायु हेतु वृक्षारोपण किया गया

हिन्द सागर,बेंगलुरू:पीपल स्टेज की फाउंडर प्रियंका झा ने बताया कि पीपल स्टेज आपके विचार को साझा करने के लिए एक साथ लाता है। विभिन्न ज्वालिट मुद्दों के बारे में नए तरीकों की खोज करके विज्ञान और प्रौद्योगिकी के उपयोग के साथ अनुकूलित समाधान प्रदान करना पीपल स्टेज का मूल उद्देश्य है।पीपल स्टेज थिंक टैंक के रूप में काम करेगी जो कई डिसकस फोरम का आयोजन करेगी जिससे वे कई ज्वलंत समस्याओं का समाधान प्रदान करेगी विचारों के माध्यम से सामना कर रही है।
पीपल स्टेज आगे जाकर लाइव टॉक शो इत्यादि आयोजित करेगा जो खासकर युवाओं के लिए काफी उपयोगी साबित होगा। युवाओं के अच्छे अच्छे विचारों को मान्यता देना और उन्हें पुरस्कार के लिए नामांकित करना और नेटवर्किंग और चर्चा के लिए मंच प्रदान करना आगे के मूलभूत उद्देश्य है।

जलवायु और पर्यावरण पर जन मंच पर हुआ पहला सम्मेलन,कन्फेरेन्स

पैनलिस्ट का नाम:वैज्ञानिक आईआईएससी जे. श्रीनिवासन और टी.वी.रामचंद्रन, केंद्रीय राज्य मंत्री, जलवायु और पर्यावरण अश्विनी कुमार चौबे, उद्यमी दिव्यांशु वर्मा और अजय झा पीपल स्टेज के पैनल चर्चा के पीछे जलवायु और पर्यावरण परिवर्तन के महत्व को समझना,विचार उत्पन्न करना और इसके महत्व को समझने के लिए जनता के बीच जागरूकता पैदा करना था।