मुख्यमंत्री ऊधव ठाकरे के हाथों विविध कार्यक्रमों का ई-लोकार्पण संपन्न

भायंदर: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के तत्वावधान में मीरा भादर डिवीजन के श्रद्धेय हिंदू हृदय सम्राट स्वर्गीय बाला साहेब ठाकरे आर्ट गैलरी सहित विभिन्न कार्यों के भूमिपूजन और लोकापर्ण समारोह का ऑनलाइन आयोजन संपन्न किया गया।
माननीय मुख्यमंत्री उद्धवजी ठाकरे ने मीरा भयंदर शहर के लिए कोविड केंद्र और मीरा भयंदर शहर के लिए कोविड परीक्षण लैब का उद्घाटन भी किया।
मीरा भायंदर शहर में विभिन्न विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हाथों ई-लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया था। कोविड अस्पताल का ई-लोकार्पण कार्यक्रम बालासाहेब ठाकरे मैदान में 9127 कोविड, 19 परीक्षण लैब निगम को महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिया गया था।
मीरा भाईंदर के लिए सरकार ने कोरोना रोगियों के समाधान के लिए कई उपाय किए थे, जिसमें दिवंगत बालासाहेब ठाकरे आर्ट गैलरी और जंबो कोविड केंद्र के 720 बिस्तरों का उद्घाटन और ई-पब्लिक ऑफरिंग और मीरा भाईंदर रश शामिल हैं। महाराष्ट्र सरकार द्वारा निगम को ऋण के रूप में दी गई धनराशि को समर्पित करने का कार्यक्रम पूरा हुआ।
इस अवसर पर, मेयर ज्योत्सना हसनले ने मुख्यमंत्री को एक प्रस्ताव भेजकर कर भुगतान में 50 प्रतिशत के राहत की मांग की है।
पालक मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य सरकार ठाणे की तर्ज पर मीरा भयंदर के विकास में तेजी लाएगी क्योंकि यह मुंबई और ठाणे के बीच स्थित है। इस अवसर पर आयुक्त डॉ विजय राठौर, अतिरिक्त आयुक्त दिलीप ढोले, पूर्व विधायक गिल्बर्ट मेंडोसा और शिवसेना के पदाधिकारीयो सहित नगरसेवक उपस्थित थे।
प्रतिक्रिया
एकनाथ शिंदे, 
पालक मंत्री और शहरी विकास मंत्री 
एक शिव सैनिक के रूप में मुझे खुशी है कि बालासाहेब ठाकरे के नाम पर एक आर्ट गैलरी स्थापित की जा रही है, और नगर आयुक्त को इस काम में कुछ कमी नहीं आने देना चाहिए।
 प्रताप सरनाईक, 
विधायक राज्य सरकार 
मीरा भयंदर शहर में स्थापित सुविधाओं और जंबो कोविड केंद्र और RTPCR कोविद-19 टेस्टिंग लैब  उद्घाटन के लिए सरकार के आभारी है।