घरेलु गैस बढोत्तरी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन

हिन्द सागर, मीरा भाईदर प्रतिनिधि। घरेलू गैस की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर भाईदर पूर्व में रेलवे फाटक के पास मीरा भाईंदर शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा जिलाध्यक्ष संतोष पेंडुरकर के नेतृत्व में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और विरोध प्रदर्शन किया गया।

महिला कार्यकर्ताओं ने सड़क पर चूल्हा बनाया और आग जलाकर उस पर रोटीयाँ सेंकी मुद्दा था, घरेलू रसोई गैस की कीमतों में हो रही बेताहाशा बढ़ोतरी का! पार्टी के पदाधिकारी सुबह से ही प्रदर्शन स्थल पर जमा होना शुरू हो गए थे और वहाँ उपस्थित जनता में भी केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश साफ दिखाई दे रहा था।

इस आंदोलन के मौके पर पुलिस भी अपने दलबल के साथ मौजूद रहकर सारे घटनाक्रम पर वीडियो ग्राफी द्वारा नजर बनाए हुए थी, किसी अनहोनी को रोकने के लिए पुलिसकर्मियों की चाक चौबंद सुरक्षा मौजूद थी।

कोरोना महामारी ने आम जनता का जीना दूभर कर दिया, जमापूंजी खत्म व्यवसाय चौपट और हताश परेशान जनता की कमर तीडती महंगाई के बीच घरेलू रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है।

गैस की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी के विरोध में मीरा भायंदर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष पेंडुरकर के नेतृत्व में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन किया उनकी मांग थी की गैस की कीमतें कम की जाए और बढ़ोतरी को रोका जाए ताकि घरेलू गैस आम आदमी की पहुंच से बाहर ना हो जाए।

विरोध प्रदर्शन को जताने के लिए महिला कार्यकर्ताओं ने सड़क पर चूल्हा बनाया और उस पर रोटियां सेकी, जिल्हाध्यक्ष संतोष पेंडुरकर ने बताया कि जनता के हित के लिए इस तरह के आंदोलन और प्रदर्शन करते रहेंगे।